HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

शिलाई : 14वीं कबड्डी प्रतियोगिता का समापन, BJP मंडल अध्यक्ष इंदर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिलाई (कंवर ठाकुर) : जन्माष्टमी के उपलक्ष्य पर शिव नवयुवक मण्डल द्वारा आयोजित 14वीं कबड्डी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष इंदर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि, रमेश चौहान भाजपा मंडल कोषाध्यक व दिनेश ठाकुर युवा मोर्चा सचिव भाजपा मण्डल शिलाई विशेष अतिथि ...

विस्तार से पढ़ें:

शिलाई (कंवर ठाकुर) : जन्माष्टमी के उपलक्ष्य पर शिव नवयुवक मण्डल द्वारा आयोजित 14वीं कबड्डी खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में भाजपा मंडल अध्यक्ष इंदर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि, रमेश चौहान भाजपा मंडल कोषाध्यक व दिनेश ठाकुर युवा मोर्चा सचिव भाजपा मण्डल शिलाई विशेष अतिथि भाग लिया। प्रतियोगिता में जिला सिरमौर, जिला शिमला व उतराखंड से पहुँची दर्जनों टीमों ने भाग लिया। बिन्दोली टीम ने ढाढस टीम को फाइनल में पछाड़ कर प्रतियोगिता को अपने नाम किया।

मुख्यातिथि इंदर ठाकुर ने क्षेत्र के अंदर बढ़ते नशे को रोकने के लिए वर्षों से नवयुवक मंडल द्वारा इस प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के लिए बधाइयां दी। उन्होंने बताया कि पाब मानल के इस टूर्नामेंट में कई बार खिलाड़ी के तौर पर हिस्सा ले चुके हैं। उन्होंने मुख्यातिथि का सम्मान के लिए पाब की जनता का तह दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने क्लब को 15 हजार व महिला मण्डल के लिए 5100 की राशि प्रदान की है।

शिव नवयुवक मण्डल पाब संजय चौहान ने बताया कि पिछले 14 वर्षों से चली आ रही खेलकूद प्रतियोगिता को हर वर्ष कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य पर धूमधाम से मनाया जाता है। इस वर्ष प्रतियोगिता में 2500 रुपये प्रवेश शुल्क रखा गया था। विजेता टीम के लिए ट्रॉफी व 35 हजार तथा द्वितीय विजेता टीम के ट्रॉफी व 15 हजार इनाम राशि रखी गई थी। प्रतियोगिता में पच्चीस टीमो ने भाग लिया।

उन्होंने बताया कि 7 सितंबर से 10 सितम्बर तक आयोजित इस प्रतियोगिता में 25 टीमों ने भाग लिया। फाइनल में पहुच ढाढ़स व बिन्दोली टीम के बीच मैच काफी रोमांचक रहा, जिसमे बिंदोली टीम ने ढाढस टीम को पछाड़ कर प्रतियोगता को अपने नाम किया।

प्रतियोगिता के समापन्न समारोह में कांग्रेस उपाध्यक्ष व पूर्व प्रधान पाब मानल भवान सिंह, लाल सिंह ढीमेदार, मदन सिंह ठेकेदार, चंदन सिंह, दलीप सिंह, लायक राम जगत सिंह, क्लब सदस्य व सैंकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहें।