HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

शिमला और मंडी जिले में 25 अगस्त को भी बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान, HPU ने स्थगित कीं परीक्षाएं

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

 शिमला : शिमला व मंडी जिले में 25 अगस्त को भी सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। जिले में भारी बारिश से जगह-जगह भूस्खलन, सड़कें बंद होने के चलते व मौसम के अलर्ट को देखते हुए विद्यार्थियों व स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। ...

विस्तार से पढ़ें:

 शिमला : शिमला व मंडी जिले में 25 अगस्त को भी सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे। जिले में भारी बारिश से जगह-जगह भूस्खलन, सड़कें बंद होने के चलते व मौसम के अलर्ट को देखते हुए विद्यार्थियों व स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

इस संबंध में डीसी शिमला आदित्य नेगी व डीसी मंडी अरिंदम चौधरी  की ओर से जारी आदेशों के अनुसार 25 अगस्त को सभी सरकारी व निजी शिक्षण संस्थान, वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर व आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहेंगे।

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने 25 अगस्त को जारी येलो अलर्ट और सड़कों के बंद होने के कारण 25 अगस्त को तय पीजी और बीएड की परीक्षाएं स्थगित कर दी है। विवि के परीक्षा नियंत्रक ने अधिसूचना जारी कर दी। कहा गया है कि 23, 24, 25 अगस्त को स्थगित पीजी परीक्षाओं की तिथि पुन: तय कर अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। छात्र नियमित रूप से विवि की वेबसाइट देखते रहे। विश्वविद्यालय प्रशासन ने चेतावनी और मुश्किलों को देखते 25 अगस्त को विवि परिसर में शैक्षणिक गतिविधियों को बंद रखे जाने का निर्णय लिया है। विवि के अधिष्ठाता अध्ययन प्रो. बीके शिवराम ने कहा कि जिला प्रशासन के आदेशानुसार जिले भर के सभी शिक्षण संस्थानों के साथ विवि में भी शुक्रवार को कक्षाएं और अन्य शैक्षणिक गतिविधियां बंद रहेगी।