HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पिता ने चिट्टे के साथ बेटे व 3 युवकों को किया पुलिस के हवाले

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

बिलासपुर : भराड़ी थाना क्षेत्र में चिट्टे के साथ अपने बेटे को पुलिस के हवाले करके एक पिता ने मिसाल कायम की है। गांव पपलाह के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन ने उसे फोन किया कि उसका बेटा अपने साथ 3 पंजाबी लड़के ...

विस्तार से पढ़ें:

बिलासपुर : भराड़ी थाना क्षेत्र में चिट्टे के साथ अपने बेटे को पुलिस के हवाले करके एक पिता ने मिसाल कायम की है। गांव पपलाह के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन ने उसे फोन किया कि उसका बेटा अपने साथ 3 पंजाबी लड़के लेकर घर आ गया है और वे बहुत ज्यादा शोर कर रहे हैं।

सूचना मिलते ही वह अपनी बहन के घर पहुंचा तो बेटे के कमरे में 3 लड़के बैठे पाए। जब उनसे यहां आने का कारण पूछा तो तीनों उसके बेटे के साथ भाग गए। उन्हें तलाश करते हुए देर रात करीब 2 बजे गाहर पुल के नजदीक पहुंचे तो उसका बेटा उन तीनों लड़कों के साथ सड़क के किनारे बैठा मिला। जब शिकायतकर्ता ने उन्हें पकड़ लिया व बेटे की तलाशी ली तो उसकी जेब से एक पारदर्शी लिफाफा मिला, जिसके अंदर पाउडर नुमा हल्के भूरे रंग का पदार्थ मिला। 

व्यक्ति अपने लड़के व तीनों अन्य लड़कों जो गांव कुंडे पिंड तहसील व जिला फिरोजपुर पंजाब के निवासी हैं, सबको कार में बिठा कर भराड़ी थाना ले गया। पुलिस ने जब उस पैकेट की जांच की तो उसमें 1.20 ग्राम चिट्टा पाया गया। पुलिस थाना भराड़ी में युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने की है।