HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा वीरवार को रक्तदान शिविर का आयोजन 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन  : सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा वीरवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। क्लब परिसर में सुबह 11 बजे से पुण्य कमाने का मौका मिलना शुरू हो जाएगा, यानी रक्तदान शिविर की शुरुआत होगी। उपायुक्त सुमित खिमटा इस दौरान साक्षी बनकर रक्तदाताओं की हौसला अफजाई करेंगे। ब्लड ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन  : सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा वीरवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। क्लब परिसर में सुबह 11 बजे से पुण्य कमाने का मौका मिलना शुरू हो जाएगा, यानी रक्तदान शिविर की शुरुआत होगी। उपायुक्त सुमित खिमटा इस दौरान साक्षी बनकर रक्तदाताओं की हौसला अफजाई करेंगे।

ब्लड बैंक के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हो रहे शिविर में 50 यूनिट रक्त एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि आपातकाल के समय में जात-पात मायने नहीं रखती। इसी के मद्देनजर चार धर्मों से ताल्लुक रखने वाले नियमित तौर पर रक्तदान करने वालों को सम्मानित भी किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि शिविर के आयोजन में ड्रॉप ऑफ होप ब्लड डोनर्स का समूह भी सक्रिय तौर पर भागीदारी कर रहा है। क्लब के सक्रिय सदस्य प्रताप सिंह ने सफल आयोजन के लिए कमर कसी हुई है। इसके अलावा क्लब के तमाम पदाधिकारी व सदस्य भी आयोजन में आहूति डाल रहे हैं।

सिरमौर प्रेस क्लब द्वारा हाल ही की बैठक में सामाजिक कार्यों में हिस्सेदारी का फैसला लिया गया था। इसमें सिरमौर प्रेस क्लब आपके द्वार कार्यक्रम को भी शुरू करने का निर्णय हुआ था, लेकिन लगातार बारिश की वजह से ये कार्यक्रम फिलहाल स्थगित है।

इसी बीच रक्तदान व पौधारोपण जैसे कार्यों को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। क्लब के प्रवक्ता ने बताया कि कोई भी रक्तदान करने के लिए आ सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now