HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सिरमौरी ताल में बादल फटने से मलबे में दबे पांचों शव बरामद

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन 11 अगस्त : उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज शुक्रवार को यहां बताया कि सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उप-मण्डल की ग्राम पंचायत मुगलावाला के सिरमौरी ताल में गत बुधवार रात्रि बादल फटने के कारण मलवे में दबने से एक ही परिवार के सभी पांच लोगों की मृत्यु हो ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन 11 अगस्त : उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज शुक्रवार को यहां बताया कि सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उप-मण्डल की ग्राम पंचायत मुगलावाला के सिरमौरी ताल में गत बुधवार रात्रि बादल फटने के कारण मलवे में दबने से एक ही परिवार के सभी पांच लोगों की मृत्यु हो गई है।  

उन्होंने बताया कि पिछले कल 63 वर्षीय कुलदीप सिंह व उनकी 8 वर्षीय पोती दीपिका के शवों को बचाव दलों द्वारा निकाला गया जबकि आज शुक्रवार को कुलदीप सिंह की पत्नी जीतो देवी तथा विनोद कुमार की पत्नी रजनी व पुत्र नितेश के शवों को भी कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया गया है।

सुमित खिमटा ने बताया कि मृतकों के आश्रितों को जिला प्रशासन द्वारा 1.50 लाख रुपये की राशि बतौर फौरी राहत प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर चारों ओर तबाही का मंजर नजर आ रहा है और एसडीएम पांवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा के नेतृत्व में राहत एवं पुनर्वास कार्य अभी भी जारी है।