HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बाढ़ में बही पंजाब रोडवेज की बस के नीचे से तीन शव मिले, एक ही परिवार के नौ लोग अभी भी लापता

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कुल्लू : जिले के मनाली में ब्यास में आई बाढ़ में बही पंजाब रोडवेज की बस के नीचे तीन शव बरामद हुए हैं। मंगलवार को प्रशासन की टीम ने बाढ़ में बही बस को बीच नदी से निकाला। नदी के पानी का रुख मोड़कर दो जेसीबी से बस को निकाला गया। ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : जिले के मनाली में ब्यास में आई बाढ़ में बही पंजाब रोडवेज की बस के नीचे तीन शव बरामद हुए हैं। मंगलवार को प्रशासन की टीम ने बाढ़ में बही बस को बीच नदी से निकाला। नदी के पानी का रुख मोड़कर दो जेसीबी से बस को निकाला गया। इस दौरान बस के नीचे से दादा व मां-बेटी के शव बरामद किए गए हैं।

मृतकों में परवीन(32), अलवीर(5) पुत्री बहार व अब्दुल(62) शामिल हैं। बस के चालक-परिचालक के अलावा एक ही परिवार के नौ लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।  बता दें 9 और 10 जुलाई को आई प्रलयकारी बाढ़ में कई वाहन बह गए थे। कई वाहनों का अभी तक सुराग भी नहीं मिल पाया है। इस बाढ़ में पंजाब रोडवेज की बस भी बह गई थी। क्लाथ के समीप यह बस एक बड़े पत्थर में फंसी हुई मिली है। इस बस में अयोध्या के एक ही परिवार के 11 लोग यात्रा कर रहे थे। इनमें से तीन के शव बरामद हो गए हैं। बाकि लोगों के नदी में बहने की आशंका है।