HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नाहन : भाजपा मंडल अध्यक्ष ने MLA सोलंकी पर साधा निशाना, MLA ले रहे भाजपा सरकार में हुए कार्यों का श्रेय

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

 नाहन : भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी पर झूठी बयानबाजी करने के आरोप लगाए है। आरोप है कि कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी लगातार पूर्व भाजपा सरकार द्वारा किए कार्यो का श्रेय लेकर झूठी बयानबाजी कर रहे हैं । नाहन में मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर ने कहा कि ...

विस्तार से पढ़ें:

 नाहन : भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी पर झूठी बयानबाजी करने के आरोप लगाए है। आरोप है कि कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी लगातार पूर्व भाजपा सरकार द्वारा किए कार्यो का श्रेय लेकर झूठी बयानबाजी कर रहे हैं ।

नाहन में मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर ने कहा कि नाहन विधानसभा  में सड़कों पुलों का जाल बिछाने वाले पूर्व विधायक डॉ राजीव बिन्दल द्वारा किए कार्यों पर कांग्रेस विधायक झूठी बयानबाजी कर जनता को गुमराह कर रहे हैं।  

BJP नेता ने कहा कि बनोग-धारक्यारी सड़क को बनाने में पूर्व विधायक डॉ राजीव बिंदल का अहम योगदान रहा । डॉ बिंदल ने शिमला से लेकर दिल्ली तक प्रदेश सरकार समेत केंद्रीय नेतृत्व से सेना के मामले को सुलझाते हुए मार्ग की स्वीकृति ली और क्षेत्र के लोगों को सड़क सुविधा से जोड़ा। लेकिन आज कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी कहते हैं कि यह मार्ग तो साल में 2000 में कांग्रेस सरकार ने बनाया था। 

उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है कि कांग्रेस किस तरह से झूठी गारंटीयों के सहारे झूठे प्रलोभन देकर सत्ता में आई है । उन्होंने कांग्रेस विधायक को नसीहत देते हुए कहा कि अब तो आप सत्ता में और मुख्यमंत्री के बेहद करीबी हैं। बावजूद इसके नाहन में विकास कार्य न करवाकर पूर्व विधायक द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर झूठी बयानबाजी करते हुए श्रेय लेने का कार्य कर रहे हैं। जो विधायक सोलंकी को शोभा नहीं देता हैं ।