HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

टिहरीः स्कूल जाते वक्त गदेरे में बही छात्रा, लोगों ने ऐसे बचाई जान

By Alka Tiwari

Published on:

टिहरी-गदेरे-में-फंसी-लड़की

Summary

प्रदेशभर में भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण कहीं भूस्लखन तो कहीं बाढ़ और कहीं से बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसे खतरनाक मौसम में टिहरी की एक लड़की स्कूल जाने के लिए नाला पार कर रही थी लेकिन नाले के तेज बहाव में ...

विस्तार से पढ़ें:

प्रदेशभर में भारी बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण कहीं भूस्लखन तो कहीं बाढ़ और कहीं से बादल फटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। ऐसे खतरनाक मौसम में टिहरी की एक लड़की स्कूल जाने के लिए नाला पार कर रही थी लेकिन नाले के तेज बहाव में वह बह गई।

स्कूल जाने के लिए नाला पार करते वक्त बही छात्रा

टिहरी में स्कूल जाते वक्त दसवीं कक्षा की एक छात्रा का पैर गदेरा पार करते समय फिसल गया और वो उस नाले में बहने लगी। बता दें कि मां का हांथ पकड़कर छात्रा कशिश नाला पार कर रही थी इसी दौरान उसका हाथ अपनी मां के हाथ से छूट गया और वो नाले के तेज बहाव में बह गई। गनीमत ये रही कि छात्रा को गांव के कुछ लोगों द्वारा नाले के तेज बहाव में कूदकर बचाया गया।

छात्रा गंभीर रूप से घायल

नाले के तेज बहाव में कशिश 30 मीटर दूर तक बह गई। नाले में बहने से छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई है। कशिश को परिजनों की मदद से बिल्लेश्वर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।