HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

‘खतरों के खिलाड़ी’ के पहले ही एपिसोड में बाहर हुईं रूही चतुर्वेदी, ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस का कटा पत्ता

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

डेस्क: हिट फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का होस्ट किया जाने वाला शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शुरुआत एक शानदार एपिसोड के साथ हुई, जिसने तुरंत दर्शकों का ध्यान खींच लिया। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में एक्टर्स, संगीतकारों सहित इंडस्ट्री के कई क्षेत्रों से कंटेस्टेंट्स आए हैं और ये सभी ...

विस्तार से पढ़ें:

डेस्क: हिट फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का होस्ट किया जाने वाला शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शुरुआत एक शानदार एपिसोड के साथ हुई, जिसने तुरंत दर्शकों का ध्यान खींच लिया। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में एक्टर्स, संगीतकारों सहित इंडस्ट्री के कई क्षेत्रों से कंटेस्टेंट्स आए हैं और ये सभी साथ मिलकर डर का खौफनाक मंजर देख रहे हैं। ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने 15 जुलाई को शो में अपनी धमाकेदार एंट्री की। लेकिन, दुर्भाग्य से वह 16 जुलाई को ही स्टंट रियलिटी शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बन गईं।

Ruhi Chaturvedi और अंजुम फकीह दो कंटेस्टेंट्स थे, जिन्हें एलिमिनेशन राउंड के लिए चुना गया। वे दोनों एलिमिनेशन टास्क में साथ आए क्योंकि वे रोहित रॉय और शीजान खान के खिलाफ पार्टनर कार स्टंट हार गए थे। रोहित और शीज़ान एक टीम में थे जबकि रूही और अंजुम दूसरी टीम में थे। कुंडली भाग्य में साथ काम करने वाली रूही और अंजुम का एलिमिनेशन राउंड में आमना-सामना हुआ और रूही शो से बाहर हो गईं।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ से बाहर हुईं रूही चतुर्वेदी

एलिमिनेशन टास्क के लिए रूही और अंजुम दोनों को एक बॉक्स स्टंट दिया गया था। उन दोनों की कमर पर तीन ताले बंधे हुए थे और उन्हें सही चाभियां ढूंढनी थीं। दिलचस्प बात यह है कि बॉक्स कीड़ों और सांपों से भरा हुआ था और दोनों को एक-दूसरे को देखने की अनुमति नहीं थी। अंजुम ने 12 मिनट में टास्क पूरा कर लिया लेकिन रूही रोहित शेट्टी की मदद से भी टास्क पूरा नहीं कर पाईं। जब टास्क ख़त्म हुआ तो रूही ने कहा कि वह उन कीड़ों की वजह से घबरा गई थीं और इस तरह गेम हार गईं।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कंटेस्टेंट्स

जैसे ही रूही चतुर्वेदी बाहर हो गईं, बाकी बचे कंटेस्टेंट्स में ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अर्जित तनेजा, डेज़ी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीज़ान खान, शिव ठाकरे और सौंदस मौफ़ाकिर हैं। रोहित शेट्टी का शो Khatron Ke Khiladi 13 का प्रीमियर 15 जुलाई, 2023 को हुआ और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !