HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मणिपुर में लगातार हिंसा जारी, महिला के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, इंटरनेट बैन 5 दिन बढ़ा

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

डेस्क: मणिपुर के इंफाल पूर्वी जिले के सावोमबुंग इलाके में शनिवार शाम एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसका चेहरा बिगाड़ दिया गया। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब 50 साल की महिला को उसके घर पर कुछ हथियारबंद लोगों ...

विस्तार से पढ़ें:

डेस्क: मणिपुर के इंफाल पूर्वी जिले के सावोमबुंग इलाके में शनिवार शाम एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसका चेहरा बिगाड़ दिया गया। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करीब 50 साल की महिला को उसके घर पर कुछ हथियारबंद लोगों ने चेहरे पर गोली मारी। मणिपुर में हिंसा का दौर अभी भी जारी है और इंटरनेट बैन अगले पांच दिन तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि हथियारबंद हमलावरों भागने से पहले महिला का चेहरा विकृत कर दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और मणिपुर पुलिस के जवान आसपास के इलाके के कुछ घरों में तलाशी और छापेमारी कर रहे हैं।

मारिंग नगा समुदाय से थी महिला
अधिकारियों ने कहा कि वारदात स्थल के आसपास रहने वाले लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि महिला को कुछ मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं। वह मारिंग नगा समुदाय से संबंध रखती थी। राज्य में 20 जुलाई तक इंटरनेट बैन रहेगा।

तीन ट्रकों को लगाई आगहिंसा प्रभावित मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में तीन खाली ट्रकों में आग लगा दी गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना सेकमाई पुलिस थानाक्षेत्र के अवांग सेकमाई में हुई। पुलिस ने बताया कि रसोई गैस सिलेंडर परिवहन करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रक खुले मैदान में खड़े थे, जहां उनमें आग लगा दी गई। पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे जो लोग हैं उनकी अभी पहचान नहीं की जा सकी है और यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि ट्रकों में आग क्यों लगाई गई।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !