HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

प्रभावितों को तुरंत फोरी राहत प्रदान करें सरकार, किसानों को फसलों के नुकसान का दिया जाए मुआवजा : विनय गुप्ता

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

 नाहन : सिरमौर जिला भाजपा ने आरोप लगाया है कि सिरमौर जिला में मानसून से निपटने के लिए जिला प्रशासन की कोई तैयारियां नहीं थी और यही कारण है कि सिरमौर में मानसून से भारी नुकसान हुआ है। भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर ...

विस्तार से पढ़ें:

 नाहन : सिरमौर जिला भाजपा ने आरोप लगाया है कि सिरमौर जिला में मानसून से निपटने के लिए जिला प्रशासन की कोई तैयारियां नहीं थी और यही कारण है कि सिरमौर में मानसून से भारी नुकसान हुआ है।

भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे विनय गुप्ता ने कहा कि सिरमौर जिला में बारिश से किसानों बागवानों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार व जिला प्रशासन को चाहिए कि जल्द से जल्द प्रभावित लोगों की मदद की जाए और नुकसान का सीधा पैसा उनके खाते में डाला जाए। वहीं उन्होंने कहा कि आपदा के समय में हिमाचल की मदद के लिए केंद्र सरकार आगे आई है और 380 करोड़ का बजट प्रदेश की सरकार को दिया है जिससे काफी राहत मिलने वाली है।

विनय गुप्ता ने यह भी कहा कि आपदा के समय में  डीजल पर 3 रुपए का वेट बढ़ा कर प्रदेश की सरकार ने बड़ा झटका प्रदेश की जनता को दिया है उन्होंने कहा कि ऐसा सुक्खू  सरकार में दूसरी बार हुआ है जब डीजल पर सरकार द्वारा वेट बढ़ाया गया हो। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पूर्व की जयराम सरकार ने लोगों को राहत देते हुए वैट में चार रुपए की कटौती की थी और यह सरकार लगातार बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वैट बढ़ाने का कड़ा विरोध करती है और बढ़ाए गए वैट को तुरंत वापस लेने की मांग कर रही है।