HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सोलन-परवाणू हाईवे पर भूस्खलन के खतरे के चलते HRTC ने स्थगित की शिमला और चंडीगढ़ से सभी रात्रि बस सेवाएं

By Sandhya Kashyap

Published on:

HRTC HIMACHAL

Summary

शिमला : सोलन-परवाणू हाईवे पर दतियार के पास भूस्खलन के खतरे के चलते हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) ने मंगलवार रात के लिए शिमला और चंडीगढ़ से रवाना होने वाली सभी सामान्य, लग्जरी बस सेवाएं स्थगित कर दी हैं। रिकांगपिओ, रोहड़ू, रामपुर और दिल्ली सहित अन्य पिछले स्टेशनों से आने वाली लंबी ...

विस्तार से पढ़ें:

शिमला : सोलन-परवाणू हाईवे पर दतियार के पास भूस्खलन के खतरे के चलते हिमाचल पथ परिवहन निगम(एचआरटीसी) ने मंगलवार रात के लिए शिमला और चंडीगढ़ से रवाना होने वाली सभी सामान्य, लग्जरी बस सेवाएं स्थगित कर दी हैं। रिकांगपिओ, रोहड़ू, रामपुर और दिल्ली सहित अन्य पिछले स्टेशनों से आने वाली लंबी दूरी की बसों को जरूरत पड़ने पर ट्रांसशिपमेंट के जरिये संचालित किया जाएगा। इसके लिए भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के दोनों और एचआरटीसी ने निरीक्षकों की तैनाती कर दी है।

एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि निगम की बसों में सफर करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। उधर, मंगलवार को एचआरटीसी शिमला मंडल के 563 रूट ठप रहे और 307 बसें अभी भी विभिन्न स्थानों पर फंसी हुई हैं। मंगलवार को तारादेवी डिपो के सर्वाधिक 136 रूट प्रभावित हुए और 65 बसें अभी भी रूटों में फंसी हुई हैं। शिमला लोकल डिपो के 50 रूट मंगलवार को फेल हुए और सड़कें बंद होने से 35 बसें रूटों से वापस शिमला नहीं लौट सकीं।