HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

शाहरुख खान का अमेरिका में एक्सिडेंट, अफरा तफरी में पहुंचाया गया अस्पताल, जानें कैसी है हालत?

By Sushama Chauhan

Published on:

SHARUSKH KHAN

Summary

डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का अमेरिका में एक्‍स‍िडेंट हो गया है। वह फिल्‍म के सेट पर एक सीन कर रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में शाहरुख खान के नाक पर चोट आई है। एक्‍टर को आनन-फानन में नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया, वहीं उनकी एक ...

विस्तार से पढ़ें:

डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का अमेरिका में एक्‍स‍िडेंट हो गया है। वह फिल्‍म के सेट पर एक सीन कर रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में शाहरुख खान के नाक पर चोट आई है। एक्‍टर को आनन-फानन में नजदीकी अस्‍पताल ले जाया गया, वहीं उनकी एक माइनर सर्जरी भी हुई है। शाहरुख की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है और वह वापस मुंबई लौट आए हैं।

शूट के दौरान Shahrukh Khan की नाक पर चोट लगी थी, जिससे खून बहने लगा था। खून को रोकने के लिए डॉक्‍टर्स को सर्जरी करवानी पड़ी है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब यह हादसा तब हुआ, जब शाहरुख एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लॉस एंजिल्स में थे। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की सर्जरी हुई और अब उनकी नाक पर पट्टी बंधी हुई है। डॉक्टरों ने उनकी टीम को यह भी बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है और यह मामूली चोट है।

अपने घर लौट आए हैं शाहरुख

शाहरुख अब भारत वापस आ गए हैं और अपने घर मन्नत में आराम कर रहे हैं। शाहरुख खान कई महीनों से फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर आ-जा रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान एक साथ कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं, और एक्टर काम को लेकर कई जगहों पर आना-जाना लगा ही है।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

इस बीच, वर्कफ्रंट पर शाहरुख अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म एटली के साथ उनकी पहली फिल्म है, और इसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी हैं। ‘जवान’ का ट्रेलर टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग’ से जुड़ा होगा, जो 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है, और अगर खबरों पर विश्वास किया जाए, तो वह सलमान खान के साथ बॉलीवुड में सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में नजर आएंगे।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !