HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कुल्लू से लापता महिला का शव ब्यास से बरामद, मायके वालों ने ससुरालियों पर जड़ा हत्या का आरोप

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कुल्लू : जिला कुल्लू के कराड़सू से बीते 26 जून को लापता 27 वर्षीय आरती का शव ब्यास नदी किनारे सात दिन बाद बरामद किया गया। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। सरकार और पुलिस विभाग से परिजनों ने ससुरालियों को गिरफ्तार करने ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : जिला कुल्लू के कराड़सू से बीते 26 जून को लापता 27 वर्षीय आरती का शव ब्यास नदी किनारे सात दिन बाद बरामद किया गया। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। सरकार और पुलिस विभाग से परिजनों ने ससुरालियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। यही नहीं, क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के बाहर ससुरालियों के खिलाफ गिरफ्तार करने के नारे मायके पक्ष की तरफ से लगे। क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के बाहर जैसे ही शव को पहुंचाया तो माहौल आक्रोश पूर्ण रहा। क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पुलिस कार्रवाई करने के बाद शव को नेरचौक भेजा है।

जानकारी के अनुसार महिला का ससुराल कराड़सू में है, जबकि मायका लगवैली के शलधारी में। महिला के पिता सरवन कुमार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी आरती को ससुराल वालों ने डंडों से पीट कर मौत के घाट उतारा है। उन्हें जो शक था वह यकीन में बदला है। ऐसे में प्रदेश सरकार से आग्रह है उनकी बेटी को मारने वाले ससुरालियों को गिरफ्तार किया जाए। आरती के दो बेटे थे। इसमें एक की आरती के लापता होने से 14 दिन पहले मौत हो गई है।

उधर, एएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि रविवार को आरती का शव ब्यास नदी में मिला है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी जांच होगी।