HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

टिहरीः हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे सिलेंडर, देखने वालों के होश उड़े, पढ़िये पूरी खबर

By Alka Tiwari

Published on:

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट

Summary

श्रीनगर-कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से पूरा ट्रक जलकर राख हो गया है। ट्रक में सिर्फ चालक था उसने भागकर जान बचाई। ट्रक में रखे सिलेंडर हवा में जिस तरह से उड़-उड़ कर ब्लास्ट हो रहे थे उससे देखने वालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही थीं। प्रत्यक्षदर्शियों ...

विस्तार से पढ़ें:

श्रीनगर-कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से पूरा ट्रक जलकर राख हो गया है। ट्रक में सिर्फ चालक था उसने भागकर जान बचाई। ट्रक में रखे सिलेंडर हवा में जिस तरह से उड़-उड़ कर ब्लास्ट हो रहे थे उससे देखने वालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही थीं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गैस सिलेंडर हवा में उड़कर ब्लास्ट हो रहे थे। हालांकि जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। टिहरी मोटर मार्ग पर बृहस्पतिवार सुबह कांडीखाल के समीप गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में जबरदस्त ब्लास्ट हो गया। पालीखाल गांव के वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि ट्रक गैस सिलेंडर लेकर श्रीनगर से टिहरी की ओर आ रहा था।

ट्रक में आग लगने से टिहरी-श्रीनगर कांडीखाल के पास रास्ता बंद है। बताया जा रहा है कि ब्लास्टिंग से पूरे क्षेत्र में धुएं का गुबार फैल गया। इधर जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय को भी सूचना देने पर हाइवे खोलने की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि ट्रक में आग लगने के कुछ देर बाद ही बारिश होने से आग बुझ गई है।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।