HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नैनीताल। नैनी झील में नाव चालक ने पर्यटक से की मारपीट, बच्चों को झील में डुबाने की धमकी

By Alka Tiwari

Published on:

nainital

Summary

नैनीताल । नैनीताल में एक ऐसी घटना हुई जिससे सभी सहम गए। नैनी झील में नौकायन के दौरान फोटो लेने के लिए रोकने पर पर्यटक व नाव चालक का विवाद हो गया। इस दौरान नाव चालक ने पर्यटक से अभद्रता व मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उसके बच्चों को झील ...

विस्तार से पढ़ें:

नैनीताल । नैनीताल में एक ऐसी घटना हुई जिससे सभी सहम गए। नैनी झील में नौकायन के दौरान फोटो लेने के लिए रोकने पर पर्यटक व नाव चालक का विवाद हो गया। इस दौरान नाव चालक ने पर्यटक से अभद्रता व मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उसके बच्चों को झील में डुबाने की धमकी तक दे डाली।

पर्यटक के साथ नाव चालक ने की मारपीट

पर्यटक व नाव चालक का ये विवाद यहीं नहीं थमा। नाव से उतरने के बाद नाव चालक के कुछ साथी वहां आ गए और उन्होंने पर्यटक के साथ अभद्रता की। और इसके बाद उन्होंने पर्यटक के साथ मारपीट शुरू कर दी। आस-पास से गुजर रहे लोगों और नाव समिति सदस्यों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करवाया।

पर्यटक की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच

हालांकि इस विवाद को नाव समिति द्वारा शांत करा दिया गया था। लेकिन पर्यटक ने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी। पर्यटक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी मोहम्मद आसिफ पत्नी बच्चों व अन्य स्वजनों के साथ घूमने के लिए नैनीताल आये हुये थे।

सेल्फी लेने पर शुरू हुआ था विवाद

पर्यटक ने बोटिंग के लिए टिकट लेकर बोटिंग शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने नाव चालक से नाव में सेल्फी लेने के लिए कहा। लेकिन नाव चालक देरी होने की बात कहते हुए उनसे और उनके बच्चों से अभद्रता की। जिसके बाद उनके विरोध करने पर नाव चालक ने उनसे मारपीट भी की।

झील में बच्चों को डुबाने की दी थी धमकी

पुलिस को दी तहरीर में पर्यटक ने आरोप लगाया है कि नाव चालक ने झील के बीच में उनके बच्चों को डुबाने की धमकी दी थी। जिसके बाद उनके साथ मारपीट भी की गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही नाव चालक मौके से फरार हो गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।