HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

करियर होप क्लासिस ने NEETमें फिर लहराया परचम, 22 ने मनवाया अपनी  प्रतिभा का लोहा 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ऊना (रीना कुमारी) : प्रतियोगी परीक्षाओं में विद्यार्थियों को सक्षम बनाने में अव्वल करियर होप क्लासिस ऊना संस्थान नीट परीक्षा में एक बार फिर उभरा है। नीट के परिणाम में संस्थान के करीब 22 बच्चों ने अच्छे अंक लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। नीट परीक्षा में करियर होप ...

विस्तार से पढ़ें:

ऊना (रीना कुमारी) : प्रतियोगी परीक्षाओं में विद्यार्थियों को सक्षम बनाने में अव्वल करियर होप क्लासिस ऊना संस्थान नीट परीक्षा में एक बार फिर उभरा है। नीट के परिणाम में संस्थान के करीब 22 बच्चों ने अच्छे अंक लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। नीट परीक्षा में करियर होप क्लासेज संस्थान के बच्चों ने अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं। अपनी जीत का जश्न सभी उत्तीर्ण बच्चों ने प्रबंधन वर्ग संग मनाया। ढोल की थाप और डीजे की धुनों पर सफल रहे  सभी बच्चों ने संस्थान प्रबंधन संग भांगड़ा डाला। मिठाई बांट एक दूसरे का मुहं भी मीठा कराया गया।

संस्थान में प्रशिक्षित जिला कांगड़ा की तहसील इंदौरा के गांव तियोड़ा के रहने वाले भाई बहन ने रेणुका ने यहां 618 अंक तो दीप कमल पुत्र अश्वनी कुमार ने 613 अंक हासिल इस परीक्षा में टॉप किया है। वहीं प्रीति ने 538, विवेक सैनी ने 510, कुसुम ने 495 व  निधी ने 495 जबकि बाकी छात्रों ने भी इसी प्रकार अव्वल अंकों के साथ परीक्षा को उत्तीर्ण किया है। करयिर होप क्लासिस ऊना के एमडी विक्रम धीमान ने बताया कि संस्थान हर बार अपने बेस्ट देने की कोशिश करता है।  इस बार भी संस्थान के टीचिंग स्टाॅफ और नीट की तैयारी के लिए प्रशिक्षणरत बच्चों की मेहनत रंग लाई है।

संस्थान के 22 बच्चों ने राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा को उत्तीर्ण किया है। आने वाले दिनों में सभी बच्चे स्वास्थ्य सेवाओं में जाने के लिए एमबीबीएस, बीएमएस, बीडीएस जबकि पशु पालन विभाग के वेटनेरी आदि क्षेत्रों को अपने करियर के रूप में चुनेंगे। वहीं संस्थान से उतीर्ण बच्चों ने जश्न रैली भी निकाली। इस मौके पर संस्थान के प्रबंधन वर्ग और टीचिंग स्टाफ ने भी खुशी जाहिर की है।