HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब में 6 किलो गांजे के साथ उत्तराखंड के 2 युवक गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : जिले के पांवटा साहिब उपमंडल में पुलिस टीम ने उत्तराखंड के 2 युवकों को गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तराखंड की तरफ से 2 युवक मोटरसाइकिल पर गांजे की खेप लेकर पांवटा साहिब की तरफ आ ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : जिले के पांवटा साहिब उपमंडल में पुलिस टीम ने उत्तराखंड के 2 युवकों को गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तराखंड की तरफ से 2 युवक मोटरसाइकिल पर गांजे की खेप लेकर पांवटा साहिब की तरफ आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कुंजा मतरालियों के पास नाका लगाया था। नाके के दौरान मोटरसाइकिल पर निर्मल (26) पुत्र चरना निवासी नजदीक गन्ना सैंटर सपेरा बस्ती चोरखाला सहसपुर, जिला देहरादून उत्तराखंड और परवाना (25) पुत्र दीवाना निवासी नजदीक आरा मशीन सहसपुर, जिला देहरादून उत्तराखंड सवार थे। पुलिस ने मोटरसाइकिल रोककर तलाशी ली तो उनके बैग से 6.057 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने नाके के दौरान उत्तराखंड के 2 लोगों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।