HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

आईपीएल विवाद के बाद गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, विराट कोहली और एमएस धोनी से कैसे हैं रिश्ते

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। आईपीएल 2023 में आरसीबी और लखनऊ के मुकाबले के बाद दोनों खिलाड़ियों की भिड़ंत हो गई थी। अन्य खिलाड़ी को बीच बचाव करने के लिए आना पाड़ा ...

विस्तार से पढ़ें:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है। आईपीएल 2023 में आरसीबी और लखनऊ के मुकाबले के बाद दोनों खिलाड़ियों की भिड़ंत हो गई थी। अन्य खिलाड़ी को बीच बचाव करने के लिए आना पाड़ा था। इससे पहले 2013 में भी दोनों खिलाड़ियों की लड़ाई हुई थी।

महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर के रिश्ते भी अच्छे नहीं बताए जाते। लेकिन वास्तव में गौतम गंभीर के विराट कोहली और धोनी के साथ कैसे रिश्ते हैं? गौतम गंभीर ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात रखी। उनका कहना है कि विवाद या बहस मैदान के अंदर तक ही है। न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में दो वर्ल्ड कप जीत चुके गौतम गंभीर ने कहा, ‘एमएस धोनी और विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता एक जैसा है।

अगर हमारे बीच कोई बहस होती है तो वह सिर्फ मैदान पर रहती है मैदान के बाहर नहीं। व्यक्तिगत कुछ भी नहीं है। वे मेरी तरह जीतना चाहते हैं।’ गौतम गंभीर ने कहा कि मेरी मैदान पर काफी लड़ाई हुई है। उनका मानना है कि मैदान की लड़ाई मैदान पर ही रहनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा, ‘मेरे क्रिकेट के मैदान पर कई झगड़े हुए हैं। ऐसा नहीं है कि मैं कभी नहीं लड़ा। मैंने हमेशा उन झगड़ों और तर्कों को क्रिकेट के मैदान पर ही रहने दिया है।

बहस दो लोगों के बीच थी और इसे क्रिकेट के मैदान के भीतर रहना चाहिए, बाहर नहीं आना चाहिए। बहुत से लोगों ने बहुत सी बातें कही। बहुत से लोगों ने टीआरपी के लिए इंटरव्यू में मुझे सफाई देने को कहा। जो बात दो लोगों के बीच हुई है उसे सफाई देने की जरूरत नही है।’

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !