HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए 12 जून तक करें आवेदन

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

सोलन : कलाकारों की मांग के अनुरूप राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला में आवेदन करने की तिथि 12 जून, 2023 तक बढ़ा दी गई है। यह जानकारी आज यहां अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय यादव ने दी। अजय यादव ने कहा कि अनेक कलाकारों ने ज़िला प्रशासन से मांग की थी ...

विस्तार से पढ़ें:

सोलन : कलाकारों की मांग के अनुरूप राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला में आवेदन करने की तिथि 12 जून, 2023 तक बढ़ा दी गई है। यह जानकारी आज यहां अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय यादव ने दी।

अजय यादव ने कहा कि अनेक कलाकारों ने ज़िला प्रशासन से मांग की थी कि 10 और 11 जून के अवकाश के दृष्टिगत राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेले में भाग लेने के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाई जाए। इसी के दृष्टिगत आवेदन की तिथि बढ़ाकर 12 जून, 2023 की गई है।
उन्होंने कहा कि आवेदन अतिरिक्त उपायुक्त सोलन एवं ज़िला लोक सम्पर्क अधिकारी सोलन के कार्यालय में किया जा सकता है। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किया जा सकेगा। कलाकार प्रस्तुति के लिए अपना आवेदन ई-मेल adm-sol-hp@nic.in     तथा  dprosolan4@gmail.com     पर कर सकते हैं।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हिमाचल के कलाकारों के ऑडिशन की तिथि शीघ्र निर्धारित की जाएगी। उन्होंने कहा कि आवेदन करते समय सभी कलाकार अपना मोबाईल नम्बर आवेदन प्रपत्र पर अवश्य अंकित करें।

अजय यादव ने कहा कि राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेले में मंच संचालन के इच्छुक आवेदकों को निर्धारित तिथि में आवेदन करना होगा। उन्होंने कहा कि विभिन्न बैंड ग्रुप भी 12 जून, 2023 तक अपनी संविदाएं उपरोक्त ई-मेल पर भेज सकते है। इसी अवधि में प्रदेश के आकाशवाणी से बी ग्रेड अथवा बी-हाई गे्रड में स्वर परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले कलाकार आवेदन के साथ अपना प्रमाण पत्र देना सुनिश्चित करें।

अजय यादव ने कहा कि मेला समिति का यह प्रयास रहेगा कि तीनों सांस्कृतिक संध्याओं में प्रदेश के विभिन्न कलाकारों को उचित समय प्रदान किया जाएगा।