HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मसूरी की मॉल रोड में गड्ढों के विरोध में हरीश रावत का धरना, सरकार को दिया अल्टिमेटम

By Alka Tiwari

Published on:

mussooriee harish rawat

Summary

पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं समेत आज मसूरी में माल रोड सुधारीकरण के कार्य में हो रहे विलंब को लेकर धरना प्रदर्शन किया। हरदा ने भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर कई सवाल दागे। पूर्व सीएम हरीश रावत ने मसूरी माल रोड सुधारीकरण ...

विस्तार से पढ़ें:

पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं समेत आज मसूरी में माल रोड सुधारीकरण के कार्य में हो रहे विलंब को लेकर धरना प्रदर्शन किया। हरदा ने भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर कई सवाल दागे।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने मसूरी माल रोड सुधारीकरण के कार्य में हो रही देरी को लेकर आज गांधी चौक पर धरना प्रदर्शन किया। हरदा ने प्रदेश की भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर कई सवाल किए। धरना प्रदर्शन के दौरान शहर कांग्रेस के साथ ही होटल एसोसिएशन, मजदूर संघ, शिफन कोर्ट संघर्ष समिति के साथ ही स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

गड्ढे भी नहीं भर पा रही सरकार

मसूरी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री काल में मसूरी के लिए विभिन्न योजनाएं लाई गई थी। लेकिन उन पर अब तक काम नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि पर्यटन सीजन चरम पर है और सरकार मसूरी की ऐतिहासिक माल रोड के गड्ढे भरने का काम भी नहीं कर पा रही है।

हरदा ने मसूरी माल रोड के कार्यों में हो रहे विलंब को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के कारण मसूरी माल रोड के सुधारीकरण के कार्य में विलंब हो रहा है उनके खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए।

उन्होंने मसूरी- देहरादून मार्ग पर स्थित गलोगी धार से हर साल मलबा गिरता रहता है। जिससे कभी भी जान-माल की हानि हो सकती है। जबकि ये मसूरी से देहरादून को जोड़ने वाला एकमात्र मार्ग है। इसका ट्रीटमेंट अब तक नहीं हो पाया है।

हरदा ने दिया अल्टिमेटम

धरना प्रदर्शन के दौरान हरदा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सरकार को मसूरी की समस्याओं के समाधान के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरीश रावत ने कहा कि 15 दिन बाद अगर मसूरी में हो रहे निर्माण कार्यों को पूरा नहीं जाता है तो कांग्रेस भारी संख्या में मसूरी से देहरादून तक पैदल मार्च आयोजित करेगी। पैदल मार्च से कांग्रेस सरकार को जगाने की कोशिश करेगी।

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।