HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले पर मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

By Alka Tiwari

Published on:

Summary

गत दिनों बाबा बागेश्वर धाम यानी धीरेंद्र शास्त्री पर एक युवक द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था। जिस पर लोगों की तरह-तरह की टिप्पणियां सामने आई थी। काफी विरोध और शिकायत के बाद धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका ...

विस्तार से पढ़ें:

गत दिनों बाबा बागेश्वर धाम यानी धीरेंद्र शास्त्री पर एक युवक द्वारा अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला सामने आया था। जिस पर लोगों की तरह-तरह की टिप्पणियां सामने आई थी।

काफी विरोध और शिकायत के बाद धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इसके साथ ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

भाजपा युवा मोर्चा के खानपुर मंडल अध्यक्ष अक्षय पंवार के नेतृत्व में विकास चौधरी, अर्जुन सैनी, देवेश चौधरी, दीपक रोशवाल कोतवाली पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने प्रदर्शन किया ।

इस दौरान उन्होंने एक शिकायती पत्र देते हुए एक युवक द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवक की इस हरकत से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है।

इस शिकायत के बाद पुलिस ने us yuvak ko गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान जावेद अली निवासी मुंडाखेड़ा खुर्द हरिद्वार के रूप में हुई है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि अगर कोई भी माहौल को बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Alka Tiwari

अलका तिवारी, उत्तराखंड की वरिष्ठ महिला पत्रकार हैं। पिछले एक दशक से अधिक समय से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। प्रिंट मीडिया के विभिन्न संस्थानों के साथ ही अलका तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया, दूरदर्शन व रेडियो में भी सक्रिय रहीं हैं। मौजूदा वक्त में डिजिटल मीडिया में सक्रियता है।