HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

माजरा में बेरहमी से हत्या की गुत्थी को पुलिस ने 5 घंटे में सुलझाया, आरोपी गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकार वार्ता में एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि माजरा पुलिस थाना के अंतर्गत एक 35 वर्षीय व्यक्ति की बेरहमी से हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने महज 5 घंटे में सुलझा लिया है। एसपी ने बताया कि वीरवार सुबह ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : जिला मुख्यालय नाहन में पत्रकार वार्ता में एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि माजरा पुलिस थाना के अंतर्गत एक 35 वर्षीय व्यक्ति की बेरहमी से हुई हत्या की गुत्थी को पुलिस ने महज 5 घंटे में सुलझा लिया है।

एसपी ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस थाना माजरा को सूचना मिली थी कि जगतपुर क्षेत्र में कत्था उद्योग के पीछे इंडियन टैक्नोमैक कंपनी के यार्ड में झाड़ियों के बीच एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर काफी लोग इकट्ठे थे। शव को सीमैंट की चादर से ढका गया था। निरीक्षण के दौरान मृतक के शरीर पर काफी वार किए प्रतीत हो रहे थे। उसके सिर पर चोटों के काफी निशान मौजूद थे। मौके पर उपस्थित लोगों ने मृतक की पहचान 35 वर्षीय शाहिद पुत्र चहड़ा निवासी गांव व डाकघर मिश्रवाला तहसील पांवटा साहिब के रूप में की है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी सोमदत्त भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने, गवाहों के बयानों व अन्य तकनीकी साक्षों के आधार पर पुलिस ने मात्र 4 से 5 घंटे में मामले में संलिप्त 27 वर्षीय आरोपी सलमान उर्फ फत्तू पुत्र गफूर निवासी गांव जगतपुर, तहसील पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को सुलझाने वाली टीम में पुलिस थाना माजरा की टीम सहित साइबर सैल नाहन से मुख्य आरक्षी रोहित कुमार व आरक्षी अमरेन्द्र सिंह शामिल रहे। पत्रकार वार्ता में  डीएसपी हैडक्वार्टर मीनाक्षी शाह भी मौजूद रहीं।

एसपी ने बताया कि अभी तक की जांच में यह सामने आया कि आरोपी सलमान ने अकेले ही इस हत्या को अंजाम दिया है। अन्य किसी व्यक्ति की संल्पितता अभी तक सामने नहीं आई है। शुरूआती जांच में हत्या की वजह जो सामने आ रही है कि उसमें मृतक की पत्नी व आरोपी सलमान के बीच आपस में लगातार फोन पर बातचीत होती रही। दोनों के बीच में शाहिद रोड़ा बन रहा था। हालांकि अभी तक की जांच में मृतक की पत्नी की इसमें कोई भूमिका नजर नहीं आ रही है। आरोपी अकेले ही इस अपराध के लिए जिम्मेदार है।