HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

AVN स्कूल में 99 फीसदी रहा 10वीं का परीक्षा परिणाम

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : एवीएन सीनियर सैकैंडरी स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने 97 फीसदी अंकों के साथ दसवीं की बोर्ड परीक्षा पास कर स्कूल का नाम रोशन किया है। विद्यालय के संस्थापक प्रधानाचार्य के के चन्दोला ने बताया कि हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित पिछले शिक्षा सत्र की दसवीं की ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : एवीएन सीनियर सैकैंडरी स्कूल के तीन विद्यार्थियों ने 97 फीसदी अंकों के साथ दसवीं की बोर्ड परीक्षा पास कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

विद्यालय के संस्थापक प्रधानाचार्य के के चन्दोला ने बताया कि हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित पिछले शिक्षा सत्र की दसवीं की बोर्ड परीक्षा में उनके विद्यालय का शानदार प्रदर्शन रहा है। विगत वर्षों की भांति इस सत्र में भी दसवीं की बोर्ड परीक्षा में उनके विद्यार्थियों ने जिला सिरमौर में शानदार प्रदर्शन किया। 99 फीसदी परीक्षा परिणाम के साथ 23 विद्यार्थियों ने 90 फीसदी से अधिक अंक लिए। 75 फीसदी से अधिक अंक लेने वाले 51 विद्यार्थी रहे। इस साल बोर्ड परीक्षा में बैठे कुल 83 विद्यार्थियों में से 75 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में पास हुए। विद्यालय में विवेक, सूर्यांशी और मानसी ने 97 फीसदी अंकों के साथ प्रथम स्थान, वर्षा, मौ.कैफ, युगांक और अक्षत वालिय़ा ने 96 फीसदी अंकों के साथ दूसरा स्थान, मयंक पंवार ने 94 फीसदी के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार मौ.अरहान, अर्ची शर्मा और अंशुल, संजना, रिया ने 93 फीसदी, स्नेहा और मान्या ने 92 फीसदी, एकलव्य, ईरम, अक्षिता, आयान और स्वास्तिक ने ने 91 फीसदी तथा सक्षम और स्वाति ने 90 फीसदी अंक लेकर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य ने इस शानदार परीक्षाफल के लिए सभी विद्यार्थियों, अध्यापकों और अभिभावकों को बधाई दी और सभी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।