HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कबड्डी एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष कुलदीप राणा की उपस्थिति में हुई संपन्न

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिलाई : जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष कुलदीप राणा की उपस्थिति में सिरमौर कबड्डी एकेडमी में संपन्न हुई। जिसमे सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के सचिव ग्यार सिंह नेगी कोषाध्यक्ष जवाहर सिंह देसाई, वीर सिंह ठाकुर और प्रताप चौहान बैठक में उपस्थित रहे।  बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तार से ...

विस्तार से पढ़ें:

शिलाई : जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष कुलदीप राणा की उपस्थिति में सिरमौर कबड्डी एकेडमी में संपन्न हुई। जिसमे सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के सचिव ग्यार सिंह नेगी कोषाध्यक्ष जवाहर सिंह देसाई, वीर सिंह ठाकुर और प्रताप चौहान बैठक में उपस्थित रहे।  बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा हुई।

बैठक में चर्चा की गई कि प्रो कबड्डी की तर्ज पर हिमाचल में भी भृगु कबड्डी लीग  करवाई जाएगी। जिसके लिए राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पांवटा साहिब में लड़कों व लड़कियों के ट्रायल लिए गए जिसमें 19 लड़कियों ने और 48 लड़कों ने भाग लिया। एसोसिएशन की हर तिमाही में एक बैठक जिला के किसी भी एक स्थान में आयोजित की जानी तय हुई है।

बैठक में जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन आगामी जून माह में  16 वर्ष से कम आयु वर्ग के बच्चों की एक प्रतियोगिता शिलाई में करवाने जा रही है, जिसमें सभी 6 जॉन से दो टीमें बालक वर्ग में और 2 टीम बालिका वर्ग में भाग लेगी।

बैठक में बताया गया कि कार्यकारिणी में कुछ बदलाव किए गए हैं जिसमें कुछ नए सदस्यों को शामिल किया गया। जिसमें हरि सिंह ठाकुर राज्य डेलिगेट्स होंगे। सतपाल सिंह अजटा उपाध्यक्ष जिला सिरमौर कबड्डी संघ, विक्रम सिंगटा उपाध्यक्ष जिला सिरमौर कबड्डी संघ, मनोज नेगी, सह सचिव जिला सिरमौर कबड्डी संघ और मोहन सिंह छींटा को जिला सिरमौर कबड्डी संघ के सह मीडिया प्रभारी के रूप में जिला सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन में शामिल किया गया है ।