HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

जोगिंद्रनगर में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

जोगिंद्रनगर : जोगिंद्रनगर पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के 2 आरोपियों को पकड़ा है, जिनसे लाखों के गहने और नकदी बरामद किए गए हैं। गिरोह के प्रदेश के कई जिलों में हुई चोरियों से तार जुड़े बताए जा रहे हैं। पुलिस इसमें कुछ और ...

विस्तार से पढ़ें:

जोगिंद्रनगर : जोगिंद्रनगर पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के 2 आरोपियों को पकड़ा है, जिनसे लाखों के गहने और नकदी बरामद किए गए हैं। गिरोह के प्रदेश के कई जिलों में हुई चोरियों से तार जुड़े बताए जा रहे हैं। पुलिस इसमें कुछ और लोगों की मिलीभगत होने का भी दावा कर रही है।

उपमंडल के लडभड़ोल क्षेत्र की कथोण पंचायतों में हुई चोरियों में चुराई कुछ नकदी और गहने भी पुलिस ने बरामद किए हैं। जोगिंद्रनगर पुलिस थाना के अधीन 3 पुलिस चौकियों के जवानों ने सरकाघाट सड़क पर नाकाबंदी की थी। इस दौरान बाइक पर सवार गिरोह के 2 युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस तलाशी के दौरान उनसे गहने और नकदी बरामद की।

जोगिंद्रनगर थाना के कार्यकारी प्रभारी गोबिंद पाल ने बताया कि दोनों शातिर डोडा जिले के रहने हैं। इनके चोरी के तार प्रदेश के कई जिलों से जुड़े हैं। चोरों से नकदी और लाखों के गहने बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।