HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मुंडन संस्कार कार्यक्रम में भाग लेने गए लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, 20 घायल

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

जोगिंद्रनगर: जोगिंद्रनगर की ग्राम पंचायत ऊटपुर के गांव ओच में मुंडन संस्कार कार्यक्रम में शामिल लोगों मधुमक्खियों द्वारा हमला कर लगभग 20 लोगों को घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार ओच गांव के साथ लगती जगह कोटलू में मुंडन संस्कार के लिए शामिल होने के लिए गए हुए थे, तो उसी ...

विस्तार से पढ़ें:

जोगिंद्रनगर: जोगिंद्रनगर की ग्राम पंचायत ऊटपुर के गांव ओच में मुंडन संस्कार कार्यक्रम में शामिल लोगों मधुमक्खियों द्वारा हमला कर लगभग 20 लोगों को घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार ओच गांव के साथ लगती जगह कोटलू में मुंडन संस्कार के लिए शामिल होने के लिए गए हुए थे, तो उसी दौरान जंगली मधुमक्खियों के एक झुंड ने इन लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। इनमें से कई लोगों ने अपनी जान भागकर बचाई। सूचना मिलने कके करीब आधे घंटे बाद सिविल अस्पताल संधोल से 108 एंबुलेंस ओच गांव पहुंची और 18 लोगों का उपचार किया, जबकि दो घायलों को निजी गाड़ी के माध्यम से नागरिक अस्पताल लडभड़ोल लाया गया।

जोगिंद्रगनर क्षेत्र में लगातार रंगड़ो और जंगली मधुमक्खियों के मामले लगातार बढऩे लगे हैं। पिछले हफते कुठेहड़ा पंचायत में कार्यरत मनरेगा की कामगारों को हमला कर 10 लोग घायल हुए थे।