HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नालागढ़ से अगवा किये युवक को कार समेत नहर में दिया था डूबा, 6 दिन बाद युवक का शव बरामद

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नालागढ़ : नालागढ़ के दभोटा पंचायत के गांव रामपुर निवासी युवक जतिन को अगवा करने के बाद कार समेत पंजाब में नहर में फेंक दिया गया था। जतिन का शव 6 दिन बाद रोपड़ के नजदीक नहर से बरामद हुआ है। बता दें कि आपसी रंजिश के चलते जतिन को ...

विस्तार से पढ़ें:

नालागढ़ : नालागढ़ के दभोटा पंचायत के गांव रामपुर निवासी युवक जतिन को अगवा करने के बाद कार समेत पंजाब में नहर में फेंक दिया गया था। जतिन का शव 6 दिन बाद रोपड़ के नजदीक नहर से बरामद हुआ है।

बता दें कि आपसी रंजिश के चलते जतिन को बीती 15 तारीख को बाड़ा बसोट का रहने वाला लाडी नामक युवक अपनी गाड़ी में बिठाकर पंजाब की तरफ ले गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जब जतिन को ढूंढने बूंगा साहिब के नजदीक पहुंची तो वहां लाडी ने गाड़ी को चलाते हुए नहर में फैंक दिया। इस दौरान जतिन गाड़ी से निकल नहीं सका और नहर में डूब गया।

वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को नहर से निकाल कर आईपीसी की धारा 364 के तहत गिरफ्तार कर लिया था। पंजाब व हिमाचल पुलिस पिछले 6 दिनों से युवक की तलाश नहर में कर रही थीं। सर्च अभियान के दौरान आज जतिन का शव पुलिस को रोपड़ के नजदीक नहर से बरामद हुआ। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

डीएसपी नालागढ़ मानवेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम पड़ सकता है कि युवक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।