HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

हार की हैट्रिक के बाद बोखलाए नीतीश राणा, खुद को बताया मैच का विलन

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की होमकमिंग इतनी यादगार नहीं रही। वह दिल्ली के अपने होमग्राउंड में केकेआर को जीत दिलाने में असफल रहे, जिससे वह काफी निराश भी हैं। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 28वां मैच दिल्ली के अरुण ...

विस्तार से पढ़ें:

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा की होमकमिंग इतनी यादगार नहीं रही। वह दिल्ली के अपने होमग्राउंड में केकेआर को जीत दिलाने में असफल रहे, जिससे वह काफी निराश भी हैं। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 28वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में लोकल बॉय नीतीश राणा की टीम कोलकाता 4 विकेट से हार गई।

हार की हैट्रिक के बाद बोखलाए नीतीश राणा, खुद को बताया मैच का विलन

आईपीएल 2023 में यह केकेआर की लगातार तीसरी हार थी, जिससे राणा बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। ऐसे में उन्होंने मैच के बाद बड़ा बयान भी दिया। दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हारने के बाद कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने इस हार का जिम्मा अपने ऊपर लिया। उन्होंने कहा कि उन्हें थोड़ी और देर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। राणा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस मुश्किल पिच पर हमने 15-20 रन कम बनाए। मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं, मुझे पिच पर थोड़ी और देर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी।

हालांकि गेंदबाजों को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए क्रेडिट। मुझे लगता है कि आने वाले मैच हमारे लिए अच्छे होंगे। हम देरी करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पावरप्ले में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। यहीं से उन्होंने गेम जीत लिया। हमें एक टीम के रूप में अच्छा खेलने की जरूरत है। हमें उस तरह से गेंदबाजी करने की जरूरत है जिस तरह से हमने आज की, अगर हम इन चीजों को सुलझा लेते हैं तो हम बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं।’

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 127 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 128 रन के लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ी मुश्किलों के साथ 4 विकेट और 4 गेंदें रहते हासिल कर लिया।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !