HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

गरीबी में आटा गीला दिल्ली कैपिटल्स को लगा करारा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये युवा खिलाड़ी

By Sushama Chauhan

Published on:

Summary

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में अगर अब तक कोई टीम पॉइंट्स टेबल में अपना खाता नहीं खोल पाई है, तो वह है दिल्ली कैपिटल्स। जी हां, डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। उन्हें सभी ...

विस्तार से पढ़ें:

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 में अगर अब तक कोई टीम पॉइंट्स टेबल में अपना खाता नहीं खोल पाई है, तो वह है दिल्ली कैपिटल्स। जी हां, डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अब तक खेले गए अपने पांच मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। उन्हें सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

गरीबी में आटा गीला दिल्ली कैपिटल्स को लगा करारा झटका, आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये युवा खिलाड़ी

टीम की स्थिति देखकर लगता है कि अब यहां से कोई चमत्कार ही दिल्ली को प्लेऑफ तक पहुंचा सकता है। वहीं इन सब मुश्किलों के बीच अब डीसी के चाहने वालों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। टीम का युवा तेज गेंदबाज चोटिल होने की वजह से पूरे सीजन से बाहर हो गया है।

दिल्ली कैपिटल्स के युवा और स्टार तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी पीठ की चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। जोकि टीम और उनके फैंस के लिए बिल्कुल अच्छी खबर नहीं है। वहीं इससे पहले दिल्ली ने ट्रायल के लिए प्रियम गर्ग और अभिमन्यु ईश्वरन को भी बुलाया था। अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों में से कोई एक कमलेश को टीम में रिप्लेस करेगा।

23 वर्षीय कमलेश नागरकोटी इससे पहले भी काफी बार इंजर्ड हुए हैं, जिसके चलते उन्होंने कई आईपीएल मैच भी मिस किए हैं। ऐसे में उन्हें विश्व की इस नंबर वन टी20 लीग में ज्यादा खेलने का मौका भी नहीं मिला। नागरकोटी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9.50 की इकॉनमी से गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके हैं। दिल्ली कैपिटल्स से पहले चार साल यह युवा गेंदबाज आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ा हुआ था। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में डीसी ने उन्हें 1.10 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !