HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

नालागढ़ : कार से 4.894 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नालागढ़ : नालागढ़ के तहत जोघों पुलिस चौकी के इंचार्ज ने गुप्त सूचना के आधार पर नाके के दौरान एक आल्टो कार सवार 3 लोगों से 4 किलो 894 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार जोघों चौकी के इंचार्ज एएसआई हरजीत सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि ...

विस्तार से पढ़ें:

नालागढ़ : नालागढ़ के तहत जोघों पुलिस चौकी के इंचार्ज ने गुप्त सूचना के आधार पर नाके के दौरान एक आल्टो कार सवार 3 लोगों से 4 किलो 894 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार जोघों चौकी के इंचार्ज एएसआई हरजीत सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि आल्टो कार सवार कुछ व्यक्ति नशीला पदार्थ ले जा रहे हैं, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चौकी के नजदीक नाका लगा दिया गया। नाके के दौरान जब कार को सूचना के आधार पर रोका गया तो तलाशी के दौरान कार से 4 किलो 894 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद हुआ।

पुलिस ने तीनों आरोपी रामप्यारा (50) पुत्र बसंता राम निवासी गांव निराली चनाला तहसील नालागढ़, नरेश कुमार (35) पुत्र भाग सिंह निवासी गांव चरोग तहसील नालागढ़ व जगरनाथ (53) पुत्र रूपलाल निवासी गांव क्यारडू तहसील नालागढ़ को एनडीपीएस एक्ट के तहत नशीला पदार्थ रखने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। उक्त तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिल रही है कि जो 3 आरोपी पकड़े गए हैं उनमें से एक आरोपी मौजूदा पंचायत प्रधान बताया है। 

मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ नालागढ़ कुलदीप शर्मा ने बताया कि जो पुलिस इंचार्ज को गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद नाके के दौरान कार सवार तीन युवकों से 4 किलो 894 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद की है। तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।