HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

युवक ने की पिता की हत्या, दादी पर भी किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

शिमला : राजधानी शिमला में एक युवक ने पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी ने शराब की बोतल से पिता पर वार किया, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हुआ और उसने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं उसने दादी पर भी जानलेवा हमला किया।इससे वह घायल हो गई। ...

विस्तार से पढ़ें:

शिमला : राजधानी शिमला में एक युवक ने पिता की बेरहमी से हत्या कर डाली। आरोपी ने शराब की बोतल से पिता पर वार किया, जिससे वह बुरी तरह लहूलुहान हुआ और उसने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं उसने दादी पर भी जानलेवा हमला किया।इससे वह घायल हो गई। दादी की शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी नवप्रीत (22) को गिरफ्तार कर लिया है।

छोटा शिमला थाना के तहत विकास नगर में यह वारदात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, विकासनगर में रहने वाले नवप्रीत ने अपने पिता विजय भाटिया (52) की हत्या कर दी।  मृतक विजय पूर्व में सरकारी विभाग में तैनात था। उसने रिटायरमेंट ले ली थी। मृतक की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई थी।

विजय की मां आशा भाटिया की शिकायत के मुताबिक, वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई, जब वह कमरे में दाखिल हुई, तो उसने देखा कि उसका बेटा विजय बेड पर पड़ा है। कमरे में खून बिखरा हुआ था। उसने कमरे में मौजूद अपने पोते नवप्रीत से इस बारे पूछा तो उसने कुकर से उसपर वार कर दिया। इसके बाद आशा भाटिया ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी।

उधर एएसपी शिमला सुनील नेगी ने पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस हर पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।