HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

चंडीगढ़-मनाली NH पर बस ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

road accident

Summary

स्वारघाट : रविवार को एनएच-205 चंडीगढ़-मनाली के पुलाचड़ स्थान पर वोल्वो बस और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कीरतपुर की तरफ से हरियाणा (एचआर 38डब्ल्यू-9095) स्वारघाट की तरफ जा रही थी जबकि बाइक चालक स्वारघाट की तरफ से आ रहा ...

विस्तार से पढ़ें:

स्वारघाट : रविवार को एनएच-205 चंडीगढ़-मनाली के पुलाचड़ स्थान पर वोल्वो बस और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार कीरतपुर की तरफ से हरियाणा (एचआर 38डब्ल्यू-9095) स्वारघाट की तरफ जा रही थी जबकि बाइक चालक स्वारघाट की तरफ से आ रहा था। पुलाचड़ में पहुंचने पर जब बाइक चालक ने अपनी बाइक को भुवाई वाले रोड की ओर मौड़ा तो वैसे ही बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक चालक सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

उसे 108 एम्बुलैंस की सहायता से नालागढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान विकास पुत्र महेंद्र सिंह निवासी छाम्ब भुजान डाकघर स्वाहण तहसील नयनादेवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी.विक्रांत बोंसला ने बताया कि हादसा वोल्वो बस चालक मनोहर वीर सिंह गांव ककड़ तहसील अजनाला जिला अमृतसर की लापरवाही से हुआ है, उसके खिलाफ थाना स्वारघाट में आईपीसी की धारा 279/337 के तहत मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है।