HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मंडी ITI हॉस्टल के पास कमरे से हेरोइन बरामद, युवती समेत पांच गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : पुलिस ने मंडी के पड्डल वार्ड में चार युवकों और एक युवती को किराए के कमरे से 13.77 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा।  यह कमरा पड्डल वार्ड में आईटीआई हॉस्टल के पास है। उनसे एक सिरिंज भी बरामद की है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : पुलिस ने मंडी के पड्डल वार्ड में चार युवकों और एक युवती को किराए के कमरे से 13.77 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा।  यह कमरा पड्डल वार्ड में आईटीआई हॉस्टल के पास है। उनसे एक सिरिंज भी बरामद की है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर थाना पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने पड्डल गुरुद्वारा मुहल्ला मंडी में आईटीआई होस्टल के पीछे एक मकान के दूसरी मंजिल के किराये के कमरे में छापा मारा। इस दौरान वहां पर मौजूद आरोपियों से 13.77 ग्राम हेरोइन और एक सिरिंज बरामद की गई। 

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान अरविंद निवासी दियाड़ी तहसील सदर मंडी, पुनीत कुमार निवासी अलवा, तहसील बंजार, जिला कुल्लू, ललित कुमार निवासी त्रयासल, तहसील सदर मंडी, संदीप कुमार निवासी जजरौत, डाकघर बाल्ट, तहसील बल्ह और लागधार की युवती के रूप में हुई है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सभी आरोपी 21 से 38 साल उम्र के हैं। बता दें कि पुलिस को आईटीआई हॉस्टल के पीछे स्मैक, हेरोईन बेचने और भंडारण की शिकायतें मिल रही थीं। गुप्त सूचना पर टीम ने रचना गोयल पत्नी सतीश सैणी के मकान की दूसरी मंजिल में किराए के कमरे में छापा मारा। इस दौरान नशीला पदार्थ बरामद हुआ।