HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पांवटा साहिब में पुलिस ने नशीले कैप्सूल, गांजा व शराब की खेप पकड़ी, 3 गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

पांवटा साहिब : पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में नशीले कैप्सूल, गांजे व शराब की खेप बरामद की है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि बातापुल की तरफ से एक ...

विस्तार से पढ़ें:

पांवटा साहिब : पुलिस ने 3 अलग-अलग मामलों में नशीले कैप्सूल, गांजे व शराब की खेप बरामद की है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि बातापुल की तरफ से एक व्यक्ति गांजे की खेप लेकर आ रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने भाटांवाली चौक पर नाका लगाया। नाके के दौरान बाइक पर आ रहे राहुल पुत्र राज कुमार को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 937 ग्राम गांजा बरामद हुआ। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है।

दूसरे मामले में हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर बहराल बैरियर पर पुलिस टीम ने एक युवक को नशीले कैप्सूलों के साथ दबोचा है। पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक हरियाणा की तरफ से पांवटा साहिब की तरफ नशीले कैप्सूलों की खेप ला रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने बहराल बैरियर पर नाका लगाया। इस हरियाणा की तरफ से मुकाबीर खान (30) निवासी गांव भगवानपुर तहसील पांवटा साहिब पैदल आ रहा था। पुलिस टीम ने उसे रोककर उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से 456 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

तीसरे मामले में कोलर क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो गाड़ी में अवैध रूप से ले जाई जा रही शराब की खेप बरामद की है। जानकारी के अनुसार एसआईयू की टीम को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में अवैध रूप से शराब की सप्लाई की जा रही है। सूचना मिलने के बाद टीम ने नैशनल हाईवे-7 पर कोलर के नजदीक रणवीर सिंह निवासी कोलर के घर के पीछे बिना नंबर प्लेट की खड़ी गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें बाहरी राज्य की 82 बोतलें अंग्रेजी शराब और 12 बोतलें बीयर बरामद की। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।