HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

सुनेट खड्ड में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू

By Sandhya Kashyap

Published on:

पौत्री dead

Summary

फतेहपुर : पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ती पंचायत सुनेट के साथ लगती सुनेट खड्ड में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई । पँचायत प्रधान अंकुश कुमार ने बताया उन्हें सुबह करीब साढे सात बजे फोन के माध्यम से जानकारी मिली कि सुनेट ...

विस्तार से पढ़ें:

फतेहपुर : पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ती पंचायत सुनेट के साथ लगती सुनेट खड्ड में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई । पँचायत प्रधान अंकुश कुमार ने बताया उन्हें सुबह करीब साढे सात बजे फोन के माध्यम से जानकारी मिली कि सुनेट खड्ड में एक युवक का शव पड़ा है । जिस पर तुरन्त फतेहपुर पुलिस को सूचना दी गई ।

वहीं उन्होंने बताया मृतक युवक प्रदीप कुमार पुत्र रजिंदर सिंह समीप ही के गांव सुनेट का रहने वाला था । जोकि एक गरीब परिवार से सम्बन्ध रखता था । उन्होंने सरकार से उक्त परिवार की आर्थिक मदद की अपील की है । वहीं मृतक युवक के दादा व अन्य परिजनों ने समीप ही रह रहे सांसी समुदाय के लोगों को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं । सूत्रों की माने तो समीप ही रह रहे सांसी समुदाय के लोग कच्ची शराब (लाहण ) का कारोबार करते हैं जहां पर कच्ची शराब लाहण के शौकीन लोग नजदीक के क्या दूर -दूर के लोग भी पहुंचते हैं। अब युवक की मौत कैसे हुई है यह तो पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि क्षेत्र में कच्ची शराब (लाहण ) का कारोबार काफी फलफूल रहा है ।

जिला पुलिस प्रमुख नूरपुर अशोक रत्न का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों की भी जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले में दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा ।