HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

चंबा-भरमौर मार्ग पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत  

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

चंबा : चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग (एनएच) पर बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। विकास कुमार निवासी गांव मरौथा पंचायत लोथल और सचिन कुमार निवासी गांव तगैलथा पंचायत सुनारा दोनों बाइक पर सवार होकर ऑनलाइन मंगवाए सामान की होम डिलीवरी करने गरोला से धरवाला की तरफ जा ...

विस्तार से पढ़ें:

चंबा : चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग (एनएच) पर बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। विकास कुमार निवासी गांव मरौथा पंचायत लोथल और सचिन कुमार निवासी गांव तगैलथा पंचायत सुनारा दोनों बाइक पर सवार होकर ऑनलाइन मंगवाए सामान की होम डिलीवरी करने गरोला से धरवाला की तरफ जा रहे थे। जैसे ही दोनों ढ़कोग के पास पहुंचे तो उसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे दोनों युवक सीधे रावी नदी के तट पर जा गिरे जबकि बाइक सड़क पर ही पड़ी रह गई।

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग युवकों की मदद के लिए रावी तट में उतर गए। इससे पहले कि दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जाता, उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही विधायक डॉक्टर जनक राज तथा जिप सदस्य अनिल ढकोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को युवकों के परिजनों को तुरंत आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों के शव रावी तट से निकाल पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाए। यहां पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। उपमंडल अधिकारी भरमौर असीम सूद ने बताया कि दुर्घटना में मारे गए युवकों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 25-25 हजार रुपये की फौरी मदद दी गई है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।