HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

बेटे ने पिता की कार को बिना रजामंदी के बेचा, पिता ने बेटे के खिलाफ करवाया मामला दर्ज 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

स्वारघाट : एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कार को ही चुरा कर आगे बेच दिया। मामला स्वारघाट के कुटैहला गांव का है। यहां एक बेटे ने अपने पिता की स्कॉर्पियो कार को चुराया और बाद में किसी और को बेच भी दिया। कुटैहला निवासी बृजलाल पुत्र दयाराम ठाकुर ...

विस्तार से पढ़ें:

स्वारघाट : एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कार को ही चुरा कर आगे बेच दिया। मामला स्वारघाट के कुटैहला गांव का है। यहां एक बेटे ने अपने पिता की स्कॉर्पियो कार को चुराया और बाद में किसी और को बेच भी दिया।

कुटैहला निवासी बृजलाल पुत्र दयाराम ठाकुर ने थाना स्वारघाट में शिकायत दर्ज करवाई है कि इसकी स्कॉर्पियो कार नम्बर HP24C-0007 उसके नाम से रजिस्टर है, इस कार को इसके बेटे ने चुराने के बाद आगे बेच दिया है। पिता की शिकायत पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बृजलाल ने बताया कि 3 फरवरी को उसकी यह कार नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर पुलाचड स्थान पर बने उसके अपने होटल के बाहर पार्किंग में खड़ी थी। इस दौरान सुबह के समय ही उसने अपनी कार के स्टार्ट होने की आवाज सुनी ओर खिड़की के बाहर झांककर देखा तो पाया कि उसका बेटा राकेश कुमार कार को चलाकर कीरतपुर की तरफ लेकर जा रहा था। कार के सारे कागजात भी डैसबोर्ड में ही थे। बाद में उसके दोस्तों से पता चला कि वह कहीं घूमने चला गया है जिसके चलते बृजलाल ने पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन दो-तीन दिन पहले उसे मालुम हुआ कि उसके बेटे ने यह कार उसकी रजामंदी के बिना ही किसी और को बेच दी है जिसके बाद उसने पुलिस थाना स्वारघाट में शिकायत दर्ज करवाई है।