HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

25 फरवरी को विशेष विमान से धर्मशाला पहुंचेंगी भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

धर्मशाला : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले टेस्ट मैच से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन दिन तक यहां अभ्यास करेगी। अभ्यास का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 26 फरवरी को सुबह 9:30 बजे से 12:30 बजे तक भारतीय टीम मैदान में पसीना बहाएगी। जबकि दोपहर ...

विस्तार से पढ़ें:

धर्मशाला : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले टेस्ट मैच से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन दिन तक यहां अभ्यास करेगी। अभ्यास का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। 26 फरवरी को सुबह 9:30 बजे से 12:30 बजे तक भारतीय टीम मैदान में पसीना बहाएगी।

जबकि दोपहर 1:30 से शाम साढ़े चार बजे तक ऑस्ट्रेलिया टीम नेट प्रैक्टिस करेगी। वहीं अगले दिन 27 फरवरी को सुबह के सत्र में ऑस्ट्रेलिया की टीम तो शाम के सत्र में भारतीय टीम अभ्यास करेगी। जबकि 28 फरवरी को सुबह के सत्र में भारतीय टीम अभ्यास करने स्टेडियम पहुंचेगी और शाम को ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी अभ्यास के लिए आएंगे।

एचपीसीए की ओर से स्टेडियम के प्रैक्टिस एरिया में पिचों को तैयार करने का काम 10 फरवरी से शुरू कर दिया जाएगा। ताकि दोनों टीमों को अभ्यास के दौरान कोई असुविधा न हो। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया टीमें विशेष विमान से 25 फरवरी को धर्मशाला पहुंच जाएंगी।

26 फरवरी को सुबह के सत्र में भारतीय टीम अभ्यास करेगी जबकि शाम को ऑस्ट्रेलिया टीम मैदान में उतरेगी। वहीं 27 को सुबह के सत्र में ऑस्ट्रेलिया तो शाम को भारतीय टीम अभ्यास करेगी। वहीं 28 फरवरी के फिर सुबह के सत्र में भारतीय टीम अभ्यास करेगी। उन्होंने कहा कि दोनों टीमें एचपीसीए के रेडीसन ब्लू होटल में ठहरेंगी।