HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

खाना न मिला तो युवक ने कैफे संचालक की टांग पर दाग दी गोली, आरोपी गिरफ्तार

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मनाली : पर्यटन नगरी मनाली के वामतट मार्ग पर जगतसुख में खाना न मिलने पर नशे में धुत एक स्थानीय युवक दबंगई पर उतर आया। उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी, जो कैफे संचालक की टांग पर लगी है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया ...

विस्तार से पढ़ें:

मनाली : पर्यटन नगरी मनाली के वामतट मार्ग पर जगतसुख में खाना न मिलने पर नशे में धुत एक स्थानीय युवक दबंगई पर उतर आया। उसने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चला दी, जो कैफे संचालक की टांग पर लगी है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी से रिवॉल्वर सहित छह कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस को दिए बयान के अनुसार रविवार रात करीब 9:30 बजे एक कैफे में वीरेंद्र शर्मा निवासी जगतसुख आया। वह नशे में था और खाने की मांग करने लगा। कैफे के कर्मियों ने खाना नहीं होने की बात कही तो उसने रिवॉल्वर दिखाना शुरू कर दिया। कर्मियों ने तुरंत फोन कर इसकी सूचना कैफे संचालक प्रियाल आचार्य, निवासी शूरू को दी। प्रियाल कैफे में पहुंचे तो वीरेंद्र बैठा हुआ था।

प्रियाल घटना के बारे में पूछने लगे तो वीरेंद्र ने जेब से रिवॉल्वर निकाल लिया और खिड़की पर निशाना साधा। फिर उसने रिवॉल्वर दोबारा जेब में रख दिया। कुछ ही देर बाद उसने अचानक रिवॉल्वर निकाला और फायर कर दिया। टांग में गोली लगने की वजह से प्रियाल लहूलुहान हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद कुल्लू रेफर किया गया। कुल्लू से प्रियाल को मंडी के मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया।

वह अभी उपचाराधीन हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मनाली थाना में आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 307 और आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है।