HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

रोनहाट : सफाई करते हुए घर की छत से गिरी युवती, मौत  

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

रोनहाट : नागरिक उपमंडल शिलाई के अंतर्गत आने वाले रोनहाट कस्बे में 28 वर्षीय युवती की छत से गिरकर मौत होने का दुखद मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 10 बजे रोनहाट में स्टेट कोआपरेटिव बैंक की शाखा के समीप वाले घर में 28 वर्षीय ...

विस्तार से पढ़ें:

रोनहाट : नागरिक उपमंडल शिलाई के अंतर्गत आने वाले रोनहाट कस्बे में 28 वर्षीय युवती की छत से गिरकर मौत होने का दुखद मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 10 बजे रोनहाट में स्टेट कोआपरेटिव बैंक की शाखा के समीप वाले घर में 28 वर्षीय युवती अपनी बुजुर्ग दादी के साथ घर की साफ-सफाई कर रही थी। इसी दौरान छत पर सफाई करते हुए युवती ने अपनी दादी को बताया की उसे चक्कर आ रहे है। जब बुजुर्ग दादी ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की तो युवती इससे पहले ही क़रीब 70 फिट नीचे गिर गई।

आनन-फानन में युवती का छोटा भाई और पड़ोसी उसे उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले कर गए, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

उधर पुलिस चौकी रोनहाट के प्रभारी अनिल भारद्वाज ने बताया कि नागरिक अस्पताल शिलाई में पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है।