HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

200 मीटर खाई में गिरी बाइक, एक की मौत, एक घायल 

By Sandhya Kashyap

Published on:

पौत्री dead

Summary

कुल्लू : आनी मंडल में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें एक युवक की मौत और दूसरा घायल हो गया। निमला- दलाश मार्ग में जीरो पॉइंट के पास बाइक दुर्घटना का शिकार हुई। पुलिस के अनुसार हादसे में अजय कुमार पुत्र कृष्ण चंद गांव नरोला डाक घर निरथ तहसील ...

विस्तार से पढ़ें:

कुल्लू : आनी मंडल में एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमें एक युवक की मौत और दूसरा घायल हो गया। निमला- दलाश मार्ग में जीरो पॉइंट के पास बाइक दुर्घटना का शिकार हुई।

पुलिस के अनुसार हादसे में अजय कुमार पुत्र कृष्ण चंद गांव नरोला डाक घर निरथ तहसील रामपुर जिला शिमला की मौके पर मौत हो गई है। दूसरा व्यक्ति रविंद्र कुमार निवासी शुश, तहसील आनी, जिला कुल्लू घायल हो गया है। जिसने उपरोक्त मोटरसाइकिल में लिफ्ट मांगी थी।

हादसे की सूचना लुहरी पुलिस थाना को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में मृत व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में ले लिया। जबकि घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस ने घायल रविंद्र कुमार का बयान लिया है। जिसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि यह हादसा बस को ओवरटेक करते हुए हुआ है। उन्होंने बताया कि अजय कुमार मोटरसाइकिल को काफी तेज रफ्तार से चला रहा था। इस दौरान जब भी जीरो पॉइंट के पास पहुंचे तो बस को ओवरटेक करते हुए अजय मोटरसाइकिल से नियंत्रण खो बैठा और इस दौरान अजय कुमार मोटरसाइकिल के साथ करीब 200 मीटर खाई में जा गिरा जबकि रविंद्र कुमार का पांव फंसने के कारण सड़क पर ही गिर गया। जिस कारण उसे चोटें पहुंची है।