HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ऊना : खड़े ट्रक से टकराई बाइक, चालक की मौत

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ऊना : भलेती के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन बाइक चालक ने दम तोड़ दिया। मृतक हमीरपुर जिले के खरवाड़ गांव का ...

विस्तार से पढ़ें:

ऊना : भलेती के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन बाइक चालक ने दम तोड़ दिया। मृतक हमीरपुर जिले के खरवाड़ गांव का रहने वाला था। पुलिस ने संजय कुमार निवासी वौगड़ कोसरियां (बिलासपुर) की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक वह शुक्रवार रात को ऊना से अपने घर जा रहा था। इस दौरान ऊना भोटा सड़क पर भलेती के पास पहुंचा तो एक बाइक तेज रफ्तार से आई। जो सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वलविंद्र कुमार की जान नहीं बच पाई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद बयान दर्ज किए।

SP अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि इस संबंध में IPC की धारा 279, 304A के तहत केस रजिस्टर्ड किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।