HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कार के खाई में गिरने से महिला की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : जिला के तहत सुक्कीबाई में शुक्रवार को एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमे सवार महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। कार हादसे में मारी गई महिला की पहचान पूनम गुप्ता के रूप में हुई है ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : जिला के तहत सुक्कीबाई में शुक्रवार को एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमे सवार महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। कार हादसे में मारी गई महिला की पहचान पूनम गुप्ता के रूप में हुई है जबकि घायल पति राकेश गुप्ता को गोहर अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह दंपति करसोग से बग्गी किसी निजी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। गोहर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुक्कीबाई के पास कार (एचपी 30-4747) अनियंत्रित होकर लगभग 100 फुट गहरी खाई में गिर गई। कार गिरने का धमाका होते ही आसपास के ग्रामीण बचाव के लिए मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने घायल पति को सड़क पर पहुंचाकर सिविल अस्पताल गोहर भेजा जबकि पत्नी की मौके पर मौत हो गई थी।

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी दोनों शिक्षा विभाग में तैनात थे। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।