HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

ATM मशीन को गैस कटर से काटकर लुटेरों ने उड़ाया 9 लाख का कैश

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

ऊना : जिला में बड़ी वारदात सामने आई है। देर रात को थाना हरोली के अंतर्गत ऊना होशियारपुर मार्ग पर पंडोगा में चोर एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चुरा ले गए। चाेरों ने पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है एटीएम कैबिन ...

विस्तार से पढ़ें:

ऊना : जिला में बड़ी वारदात सामने आई है। देर रात को थाना हरोली के अंतर्गत ऊना होशियारपुर मार्ग पर पंडोगा में चोर एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चुरा ले गए। चाेरों ने पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को निशाना बनाया है।

बताया जा रहा है एटीएम कैबिन के शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद गैस कटर से एटीएम को काट दिया और सारा कैश लेकर फरार हो गए।

जिला ऊना के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक प्रवीन धीमान ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया हर जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। नाकों पर तलाशी अभियान जारी है। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है। जिन चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है वह जल्द ही काबू में किए जाएंगे।

पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक से भी जानकारी जुटाई जा रही है कि कुल कितना नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है एटीएम में नौ से साढ़े लाख रुपये कैश था। सीसीटीवी कैमरा में दो नकाबपोश लोग दिख रहे हैं लेकिन उन्‍होंने सीसीटीवी कैमरा पर ब्‍लैक पेंट स्‍प्रे कर दिया जिस कारण बाद में उनकी पूरी हरकत स्‍पष्‍ट रिकार्ड नहीं हो पाई।