HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

संगड़ाह : 27 पेटी अवैध शराब बरामद, 2 गिरफ्तार 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : सिरमौर पुलिस की विशेष टीम द्वारा विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत कार्रवाई करते हुए एक वाहन से 27 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। इस दौरान वाहन को सीज करते हुए 2 आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। एसपी सिरमौर रमकुमार मीणा ने बताया कि पुलिस की ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : सिरमौर पुलिस की विशेष टीम द्वारा विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत कार्रवाई करते हुए एक वाहन से 27 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। इस दौरान वाहन को सीज करते हुए 2 आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है।

एसपी सिरमौर रमकुमार मीणा ने बताया कि पुलिस की विशेष टीम ने उक्त वाहन से 27 पेटी अवैध शराब बरामद की है । उन्होंने बताया कि इन पेटियों में करीब 300 से अधिक शराब की बोतलें कब्जे में ली गई हैं। उन्होंने बताया कि संगड़ाह क्षेत्र में यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। इससे पूर्व भी पुलिस व केंद्रीय सुरक्षा बलों ने इंटरस्टेट नाकों पर जहां नकदी, हीरे व सोने के आभूषण बरामद किए हैं तो वहीं बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा भी अलग-अलग स्थानों से बरामद किया है।

एसपी ने बताया कि विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवाने को लेकर सिरमौर पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है।