HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

पुलिस ने सुलझाई नेपाली व्यक्ति की हत्या की गुत्थी, 3 दिनों में दबोचा आरोपी

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

नाहन : संगडाह थाना क्षेत्र के चाढ़ना गांव में हुई हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने चाढ़ना गांव के ही कश्मीर सिंह पुत्र इंद्र सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया है। हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस ने कॉल डिटेल की मदद ली। इसके साथ ...

विस्तार से पढ़ें:

नाहन : संगडाह थाना क्षेत्र के चाढ़ना गांव में हुई हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने चाढ़ना गांव के ही कश्मीर सिंह पुत्र इंद्र सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया है। हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस ने कॉल डिटेल की मदद ली। इसके साथ ही लोगों से पूछताछ भी हत्या की गुत्थी सुलझाने में मददगार साबित हुई।

बुधवार को नाहन में पत्रकारों से बात करते हुए एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी कश्मीर सिंह ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में कश्मीर सिंह ने बताया कि वीर बहादुर ने कुछ समय पहले उससे 2 हजार रुपए उधार लिए थे। घटना के दिन वह वीर बहादुर के पास शराब लेने के लिए पहुंचा था। उसने वीर बहादुर से अपने पैसे वापस मांगे। पैसे न देने पर वह बिना पैसे के शराब मांग रहा था।

जिस पर वीर बहादुर ने शराब देने से इंकार कर दिया। इसके बाद कश्मीर सिंह ने डंडे से पीटकर वीर बहादुर की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने घटना के दिन घटनास्थल से अवैध शराब भी बरामद की थी।

गौरतलब हो कि 6 नवंबर को चाढ़ना गांव में नेपाली मूल के एक व्यक्ति वीर बहादुर की डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई थी। वीर बहादुर गांव में अवैध शराब का काम करता था। एसपी सिरमौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।