HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है जिसे कोई भी पायलट बचा नहीं सकता : राजनाथ सिंह   

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

बैजनाथ : सोमवार को मेला ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि लोग जयराम ठाकुर को लेकर इतना कह सकते हैं कि कुछ और ज्यादा विकास किया होता तो अच्छा होता। लेकिन कोई भी उन पर भ्रष्टाचार के लिए अंगुली नहीं उठा सकता। रक्षा मंत्री ...

विस्तार से पढ़ें:

बैजनाथ : सोमवार को मेला ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि लोग जयराम ठाकुर को लेकर इतना कह सकते हैं कि कुछ और ज्यादा विकास किया होता तो अच्छा होता। लेकिन कोई भी उन पर भ्रष्टाचार के लिए अंगुली नहीं उठा सकता।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा गुड लेंथ डिलीवरी वाली पार्टी बन चुकी है। कांग्रेस वाइड बाल है जबकि आम आदमी पार्टी (आप) नो बाल की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। कोई भी पायलट इसे नहीं बचा सकता है।  

उन्होंने कहा कि मैं दो बार भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष रहा हूं। आप से अपील करता हूं कि ऐसे शालीन और शिष्टाचार व्यक्ति को एक मौका और मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाने के लिए एक-दो घंटे नहीं, दिन लग जाएंगे। भारत अब दूसरे देशों को हथियार देने वाला देश बन गया है। वर्तमान में आर्थिक स्थिति को लेकर देश पूरी दुनिया में पांचवें स्थान पर है।

इससे पूर्व मंडल भाजपा के पदाधिकारियों ने राजनाथ सिंह को हिमाचली गद्दी गरडू पट्टी और शिव मंदिर का स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।