HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

लखविन्द्र राणा को विधायक बनाकर भेजना, उन्हें बड़ा आदमी बनाना मेरा काम : अमित शाह

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

सोलन : जिले के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज भाजपा के चुनाव प्रचार को धार देने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। शाह ने नालागढ़ के पंजैहरा में भाजपा प्रत्याशी लखविंदर राणा के सर्मथन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह नालागढ़ डिग्री कॉलेज ...

विस्तार से पढ़ें:

सोलन : जिले के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आज भाजपा के चुनाव प्रचार को धार देने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे। शाह ने नालागढ़ के पंजैहरा में भाजपा प्रत्याशी लखविंदर राणा के सर्मथन में विशाल जनसभा को संबोधित किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, गृह मंत्री अमित शाह नालागढ़ डिग्री कॉलेज के मैदान में हेलिकॉप्टर से उतरे। यहां से वह सड़क मार्ग से पंजैहरा रैली स्थल तक पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी लखविंदर राणा इस रैली को ऐतिहासिक बताते हुए नालागढ़ से रिकॉर्ड मतों से जीत का दावा कर रहे हैं।

वहीं अपने संबोधन में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए भाजपा प्रत्याशी लखविन्द्र राणा के वोट की अपील की और प्रदेश में कमल का फूल खिलाने का आग्रह किया। शाह ने कहा कि लखविन्द्र राणा को विधायक बनाकर भेजना, उन्हें बड़ा आदमी बनाना मेरा काम।

शाह ने कहा कि आपके क्षेत्र में ट्रक यूनियन की बड़ी समस्याएं थीं, लेकिन उन दिक़्क़तों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दूर किया है। अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में मां-बेटे की पार्टी है और हिमाचल में भी मां और बेटा पार्टी चला रहे हैं। देश को विश्व स्तर पर मज़बूत करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र ने किया है, जो आज से पहले कोई दूसरी पार्टी नहीं कर पाई।