HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

मंडी के मार्केट की चार दुकानों में लगी आग, सामान जलकर राख

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

मंडी : जिले के बल्ह घाटी के नेरचौक डडोर स्थित चौधरी मार्केट में आग लग गई। आग की चपेट में चार दुकानें आ गई हैं। चारों दुकानों में आग से सामान जलकर राख हो गया। सुबह 5:00 बजे जब लोग सैर के लिए निकले तो उन्होंने दुकानों से धुआं उठता ...

विस्तार से पढ़ें:

मंडी : जिले के बल्ह घाटी के नेरचौक डडोर स्थित चौधरी मार्केट में आग लग गई। आग की चपेट में चार दुकानें आ गई हैं। चारों दुकानों में आग से सामान जलकर राख हो गया। सुबह 5:00 बजे जब लोग सैर के लिए निकले तो उन्होंने दुकानों से धुआं उठता देखा। लोगों को दुकान मालिकों को सूचना दी। सूचना पर दुकानदार वहां पहुंचे। 

आग इतनी फैल चुकी थी कि स्थानीय लोगों के प्रयासों से आग बंद होने के बजाय फैलती ही जा रही थी। आनन-फानन फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

बताया जा रहा है कि शराब का ठेका होने की वजह से आग एकदम से भड़क उठी। इस कारण आग पर नियंत्रण पाना मुश्किल हो गया। शराब का ठेका पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया है। इसके साथ ही कपड़े और मोबाइल की दुकान भी जलकर राख हो गई है। 

अभी तक चार दुकानों का सामान जलकर राख हो गया है। हालांकि स्थानीय लोगों ने कुछ सामान को बाहर निकाल लिया था, लेकिन ज्यादातर सामान जलकर राख हो गया।